सामने आई भाजपा विधायक की अंतरंग तस्वीरे

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अंतरंगी तस्वीर वायरल हो रही है जिसको राजस्थान के भरतपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक विजय बंसल की बताई जा रही है. जब बीजेपी विधायक विजय बंसल को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने उस फोटो में खुद के होने से इनकार किया और साथ उस फोटो के माध्यम से उन्हें बदनाम करने वाले के खिलाफ सख्त कार्यवाई करने की मांग की.
विधायक ने इस तस्वीर को एडिटेड बताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। अब पुलिस यह पता लगा रही है कि इस फोटो में दिखाई दे रहा व्यक्ति भाजपा विधायक ही है या उसका कोई हमशक्ल।
इसे भी पढ़े :- शराब और शबाब दोनों की ही बहुत शौक़ीन है BJP की ये महिला विधायक
विधायक विजय बंसल ने कहा कि ये तस्वीर एडिटेड है और उनको फंसाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि मैंने इस मामले में पुलिस में एफआईआर दर्ज करवा दी है और आरोपी भी अरेस्ट हो जाएंगे। विधायक विजय बंसल ने कहा कि साहिल गेरा ने ये फ़ोटो वायरल की है। साहिल गेरा, संजय गेरा का बेटा है और संजय गेरा ने बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था। बंसल ने बताया कि ये राजनीतिक षड्यंत्र है। विधायक ने पूरी तरह से नकारा कि ये मेरी तस्वीर नहीं है और पुलिस ने पूरी कार्रवाई कर ली है। जल्द ही आरोपी गिरफ़्तार कर लिए जाएंगे।

 

A Big Vision News Network India

About A Big Vision News Network India

Leave a Reply

*