मोदी को तगड़ा झटका, बीजेपी से नाराज वरुण गांधी कांग्रेस में शामिल !

मोदी को तगड़ा झटका, बीजेपी से नाराज वरुण गांधी कांग्रेस में शामिल !
सबसे पुराने राजनीतिक घराने से तालुकात रखने वाले वरुण गांधी की अवहेलना लगातार भारतीय जनता पार्टी में हो रही है। गांधी परिवार से होने की वजह से वरुण को बीजेपी में वो पद-प्रतिष्ठा नहीं मिल पा रही है जिसके वे हकदार है। उत्तर प्रदेश में बड़ी संख्या में वरुण के समर्थक है और वे सभी ये चाहते हैं कि वरुण को बीजेपी मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाये लेकिन इसके बावजूद भी पार्टी आलाकमान वरुण को अनदेखा कर रही है।
वरुण गांधी ने गुपचुप तरीके से कांग्रेस का दामन थाम लिया
न्यूज मंथन वेबसाइट के अनुसार ताजा मामला यूपी बीजेपी कार्यकारिणी से जुड़ा है जिसमें वरुण गांधी का नाम ही नहीं है। गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बार-बार हो रही अनदेखी से वरुण बीजेपी से खासा नाराज हैं और उन्होंने गुपचुप तरीके से कांग्रेस का दामन थाम लिया है। लेकिन अभी इस खबर को न कांग्रेस और न ही वरुण ने सार्वजनिक किया है। यूपी विधानसभा चुनावों की तारीख की घोषणा होते ही इस खबर को सार्वजनिक करके वरुण और कांग्रेस दोनों मिलकर बीजेपी को तगड़ा झटका देने की मंशा में है।
(Note – इस खबर में कितनी सच्चाई है इसकी जिम्मेदारी www.abvnews.in नहीं लेता, ये खबर हमने न्यूज newshutt से ली है)
(न्यूज मंथन वेबसाइट से साभार)

A Big Vision News Network India

About A Big Vision News Network India

4 comments

नारायणी सेना राजनैतिक पार्टी को वोट दें 2017की विधान सभा चुनाव मे अनिरुद्ध सिंह यादव राष्टीय महा सचिव नारायणी सेना मों 9452920810/8171642620

Leave a Reply

*