‘बेवफा सोनम गुप्ता’ ने आखिर तोड़ी चुप्पी, ये दिया जवाब… ‘मेरी भी कुछ मजबूरियां थीं’

सोनम गुप्ता की बेवफाई’ पर सोशल मीडिया की क्रिएटिविटी की कुछ फनी तस्वीरें यहां देखें :

नई दिल्ली (जेएनएन)। बैंक की लंबी लाइन से बचने को जहां युवक, युवतियां पुलिसकर्मियों से गुजारिश करते रहे तो वहीं सोशल मीडिया पर वायरल सोनम गुप्ता की बेवफाई संबंधी पोस्टों ने घंटों लाइन में खड़े लोगों का जमकर मनोरंजन किया। चांदनी चौक में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा पर तैनात एक पुलिसकर्मी ने बताया कि लाइन लंबी लगती है। लोग जल्द से जल्द बैंक में प्रवेश पाना चाहते हैं, इसलिए लोग तरह तरह के बहाने भी बनाते हैं। कई जान पहचान का दावा करते हैं। उन प्रसिद्ध होटलों से लेकर चाय की दुकानों तक का नाम गिना डालते हैं, जिनपर आमतौर पर पुलिसकर्मी जाते हैं। कई युवतियां भैया बोल, बहन की मदद की दुहाई देती है तो कई बीमार, घर में शादी का हवाला। हम बैंक अधिकारियों के साथ मिलकर जरूरतमंदों को प्रवेश की इजाजत देते हैं।

दिल बहलाने को बनी बेवफाई के पोस्ट

ट्विटर पर वायरल हुए सोनम गुप्ता की बेवफाई के ट्वीट बुधवार को वाट्सएप, फेसबुक पर भी वायरल हुए। लोग पूरे दिन जमकर सेानम गुप्ता की बेवफाई संबंधी पोस्ट और मैसेज करते रहे। डीयू नार्थ कैंपस में दो घंटे से लाइन में लगे छात्र सुशांत कहते हैं कि पुराने नोटों पर सोनम गुप्ता बेवफा है लिखकर उसके कई दोस्तों ने ट्वीट किया।

कई छात्र तो लाइन में खड़े होकर चिल्लाकर सोनम गुप्ता की बेवफाई के ट्वीट और वायरल फोटो दिखा रहे थे साथ ही खुद भी 10 के सिक्के पर सोनम गुप्ता बेवफा है लिखकर ट्वीट भी किए। फेसबुक पर लोगों ने रुपयों पर लिखकर तरह तरह के जवाब भी पोस्ट बस क्या था चंद मिनट बाद ही सोशल मीडिया पर 10 और 100 के ऐसे नोटों की झड़ी लग गई, जिसपर लिखा था सोनम गुप्ता बेवफा है। इसके जवाब में लोगों ने नोटों को ट्वीट किया जिसमें लिखा था कि मैं बेवफा नहीं हूं मेरी कुछ मजबूरियां थी।

बस क्या था चंद मिनट बाद ही सोशल मीडिया पर 10 और 100 के ऐसे नोटों की झड़ी लग गई, जिसपर लिखा था सोनम गुप्ता बेवफा है। इसके जवाब में लोगों ने नोटों को ट्वीट किया जिसमें लिखा था कि मैं बेवफा नहीं हूं मेरी कुछ मजबूरियां थी।

इसके अलावा 100 रुपये के नोट पर लिखा एक और जवाब लाइन में खड़े लोगों को हंसा रहा था कि जिसमें लिखा था कि हां हूं मैं बेवफा- सोनम गुप्ता। कुछ ने तो इससे जुड़ा पूरा शेर ही पोस्ट किया है- कुछ तो मजबूरियां रही होंगी, यूं कोई बेवफा नहीं होता, अपना दिल भी टटोल कर देखो, फासला बेवजह नहीं होता।

ट्रेंडिंग: दुनियाभर में होने लगी सोनम गुप्‍ता की बेवफाई की चर्चा

सोशल मीडिया पर अगस्त में ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ लिखा हुआ एक दस का नोट वायरल हुआ था। शायद किसी आशिक ने अपना गुस्सा इस नोट के जरिए जाहिर किया था लेकिन इसके बाद तो इस नोट और ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ के चर्चे होने लगे और कई जोक्स भी बन गए। लेकिन नोटबंदी के इस दौर में सोमवार को फिर से ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ टॉप ट्रेंड्स में था जिसने करेंस बैन और काफी विद करण जौहर को पीछे छोड़ दिया था।

अब तो लगता है कि सोनम गुप्ता की बेवफाई के चर्चे ग्लोबल हो गए हैं। अमेरिका, न्यूजीलैंड से लेकर चीन तक चर्चे पहुंच गए हैं और उनकी करेंसी पर भी ‘सोनम बेवफा है’ आ गया है। सोशल मीडिया इस नोटबंदी के टेंशन के बीच इस तरह के मजाक भी कर रहा है और लोगों के चेहरे पर इन्हें देखकर मुस्कुराह आ ही जाती है।

A Big Vision News Network India

About A Big Vision News Network India

Leave a Reply

*