बाहुबली 2 का क्लाइमेक्स लीक, मालूम पड़ गया कटप्पा ने क्यूं मारा बाहुबली को

बाहुबली. वो फिल्म जिसने पूरे देश को एक सूत्र में पिरो दिया. हर कोई बस एक ही बात पूछ रहा था, “कटप्पा ने बाहुबली को क्यूं मारा?” फिल्म ने भयानक सक्सेस पाई. गजब ग्राफ़िक्स. गजब भव्यता. लेकिन बाहुबली मर गया. आदमी अवाक् खड़ा था. पीछे भयावह आग. आगे सिलहूट में कटप्पा ने बाहुबली की छाती में तलवार पिरो दी.

बाहुबली का अगला पार्ट आ रहा है. बाहुबली का आखिरी पार्ट (आशा यही है). अप्रैल 2017 में रिलीज़ होनी तय है. लेकिन भारी बलंदडर हो गया. वही बलंडर जो दरोगा मंगनी राम ने डीएसपी अमित कुमार के सामने कर दिया था. इस फ़िल्म का एक सीन लीक हो गया है. ऑनलाइन. लीक होते ही वायरल हो गया. सीन में क्लाइमेक्स दिखाया गया है. और गड़बड़ बात ये है कि इससे फिल्म देखने वालों को अंत मालूम चल सकता है. ये काम पूरी फ़िल्म ही मार देता है. सभी फैन्स जो बेसब्री से फिल्म का इंतज़ार कर रहे थे, उनके सामने फिल्म के सारे पत्ते खुल सकते हैं. इसलिए ज़रूरी ये है कि कोई भी वीडियो चलाने से पहले चेक कर लें कि कहीं ये वही लीक हुई फुटेज तो नहीं है.

इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए फिल्म के ग्राफ़िक्स यूनिट में से एक वीडियो एडिटर को अरेस्ट किया है. ये अरेस्ट प्रोड्यूसर शोबू यारलगाडा और प्रसाद देवीनेनी की कम्प्लेट के बाद किया गया.

लीक हुए फुटेज की क्लिप सबसे पहले यूट्यूब पर दिखाई दी. बाद में इसे कॉपीराइट्स इश्यू के तहत डिलीट कर दिया गया. मगर तब तक ये इतना शेयर हो चुका था कि ट्विटर और बाकी सोशल मीडिया पर भी फैल गया. यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड करना आज कल बच्चे-बच्चे को मालूम है. बाहुबली की पूरी टीम ने लोगों से इस क्लिप को न शेयर करने की अपील की है. वैसे जो भी वीडियो यूट्यूब पे अपलोड हो रहे हैं, उन्हें चुन-चुन कर ब्लॉक किया जा रहा है.

फ़िल्म की लीक हुई इस फुटेज में अनुष्का शेट्टी aउर प्रभास दिखाई दे रहे हैं. सीक्वेंस में कई ऐसे शॉट्स भी हैं जिन्हें कंप्यूटर ग्राफ़िक्स में अभी प्रॉसेस किया जाना बाकी था. फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि वो फुटेज लीक करने वालों के खिलाफ़ ऐक्शन लेने की बात कर रहे हैं.

A Big Vision News Network India

About A Big Vision News Network India

Leave a Reply

*