“उद्योगपतियों के बीच बोले योगी, सिंगल विंडो पर मिलेगा सभी समस्याओं का समाधान”

लखनऊ.सीआईआई के कार्यक्रम में पहुंचे सीएम योगी ने कहा, “हम सभी निवेशकों का स्वागत करते है। विश्वास दिलाते हैं, एक जगह से दूसरे जगह आपको दौड़ नहीं लगानी पड़ेगी। हमने एक सिंगल विंडो सिस्टम तैयार किया है। इसके जरिए सभी व्यापारी और निवेशकों की सारी समस्याओं का समाधान मिल सकेगा।” मुंबई के बाद यूपी में होगी आर्थिक राजधानी

 -सीएम योगी ने कहा,”हमने ठाना है,अब मुंबई के बाद यूपी में देश की आर्थिक राजधानी होगी, जिसमें ग्रेटर नोएडा में इंटिग्रेटेड मैनेजमेंट,मल्टीबॉर्डर कोऑर्डिनेटर कमेटी भी बना रहे हैं।”
-“पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे जैसी कई योजनाएं प्रदेश में लेकर हम आ रहे हैं, ताकि पूरे प्रदेश को हम हाईस्पीड सड़कों से जोड़ सकें। स्टार्टअप के माध्यम से युवाओं को स्वरोजगार के लिए बढ़ावा दे रहे हैं।”
-“पीएम मोदी हर युवा को बढ़ाना चाहते हैं। हम पीएम मोदी के सपनों का भारत बनाने के लिए काम कर रहे हैं। प्रदेश सरकार में हमने 86 लाख किसानों का कर्जमाफी कर उन्हें आगे बढ़ाने का काम किया है।”
– “हम आर्थिक सुधार पर काम कर रहे है। कानून व्यवस्था पर बेहतर काम कर रहे हैं, जिससे व्यापारियों को कोई दिक्कत न हो। कोई बाहर से निवेशक आता है तो उसे प्रदेश में अनुकूल माहौल मिले, वो काम कर सके।”
 

पिछली सरकार पर निशाना

-“पहले निवेशक यहां आने से घबराते थे। उन्हें नहीं पता होता था, कब उनसे दबंग नेता अपना कमीशन मांग लें। हमने सब पर रोक लगाई, सबकी दबंगई खत्म करके कानून का राज लाने का काम किया है।”
 
5 सालों में बनाएंगे ट्रांसपैरेंट सिस्टम
-“हम आने वाले पांच सालों में व्यवस्था को बदलकर पारदर्शी तंत्र तैयार करने पर काम कर रहे हैं। जिससे अपराधियो में डर बैठे, अपराधी अपराध करने से पहले उसका मतलब समझे।”
 
किसानों की आमदनी करेंगे दोगुनी
-“किसानों की आमदनी दोगुनी करने का लगातार काम हो रहा है। किसानों को टेक्नोलॉजी से जोड़ने का काम कर रहे हैं, जिससे उन्हें कम खर्च में अधिक पैदावार मिल सके।”
 
स्टार्टअप से युवाओं को जोड़ेंगे
-“2022 तक हम यूपी में युवाओ को स्वरोजगार, किसानों की पैदावार का उचित मूल्य और व्यापारियों के लिए डर का माहौल बदलकर उन्हें सुरक्षित काम करने का माहौल देना है।”

A Big Vision News Network India

About A Big Vision News Network India

Leave a Reply

*