“ऑर्डर किया मोबाइल, डिब्बा खोला तो मिला कपड़े धोने का साबुन”

आजकल ज्यादातर लोग ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं. इससे बाहर जाकर खरीददारी करने की मेहनत तो बचती ही है, साथ ही में कई अच्छे ऑफर्स भी मिल जाते हैं. लेकिन एक युवक के लिए ये अनुभव अच्छा नहीं रहा. उसने अपना पसंदीदा मोबाइल ऑनलाइन ऑर्डर किया. घर पर जब डिलिवरी पहुंची और उसने बॉक्स खोला तो उसमें मोबाइल के जगह कपड़े धोने के साबुन भरे मिले. इसे लेकर युवक ने फेसबुक पोस्ट किया, जिसके बाद कंपनी ने तुरंत एक्शन लेते हुए उसे नया फोन भेजने का आश्वासन दिया.

दिल्ली निवासी चिराग धवन की फेसबुक पोस्ट के मुताबिक, उन्होंने अमेजन से सात सितंबर को मोबाइल ऑर्डर किया था. 11 तारीख को उन्हें पैकेज मिल गया. ऑफिस से घर लौटने के बाद रात को जब चिराग ने बॉक्स खोला तो उनके होश उड़ गए. उसमें मोबाइल की जगह साबुक की टिकियाएं रखी हुई थीं.

चिराग ने तुरुंत इसका फोटो लिया और अमेजन को टैग करते हुए पोस्ट कर दिया. उन्होंने कंपनी की कस्टर केयर सर्विस पर भी अपना गुस्सा निकाला. चिराग ने बताया कि पैकेज में साबुन मिलने के बाद उन्होंने कस्टमर केयर पर कॉल किया, लेकिन वहां से भी उन्हें कोई संतुष्ट जवाब नहीं मिला. यहां तक कि जब उन्होंने अपना कंप्लेन नंबर जानने की कोशिश की तो उन्हें वो भी देने से इनकार कर दिया गया. पोस्ट में ही चिराग ने मामले में कंपनी के बड़े अधिकारियों से दखल देने की गुजारिश की.

A Big Vision News Network India

About A Big Vision News Network India

Leave a Reply

*